मनोरंजन

शबाना आज़मी का सेंस ऑफ़ ह्यूमर बहुत ही शानदार है,” सई तम्हणकर ने अपने बहुप्रतीक्षित ‘डब्बा कार्टेल’ के अनुभवी सह-कलाकार की प्रशंसा की!*

शबाना आज़मी का सेंस ऑफ़ ह्यूमर बहुत ही शानदार है,” सई तम्हणकर ने अपने बहुप्रतीक्षित ‘डब्बा कार्टेल’ के अनुभवी सह-कलाकार की प्रशंसा की!*

अपनी नेटफ्लिक्स रिलीज़ भक्षक’ की शानदार सफलता के बाद, सई तम्हणकर एक बार फिर बहुप्रतीक्षित ‘डब्बा कार्टेल’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली यह सिरीज़ न केवल फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ सई के दूसरे सहयोग का प्रतीक है, बल्कि इसमें प्रसिद्ध शबाना आज़मी, ज्योतिका, शालिनी पांडे, निमिषा सजयन, अंजलि आनंद, गजराज राव, जिशु सेनगुप्ता और अन्य शामिल हैं।

सई ने इन प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने को लेकर अपने उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने विशेष रूप से शबाना आज़मी के बारे में बात की और अनुभवी अभिनेत्री के चौकस स्वभाव और शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में बताते हुए सई ने यह बात साझा की, “शबाना जी बहुत चौकस हैं। वह आपको बेहद कंफर्टेबल महसूस कराएंगी और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत ही शानदार है। जब वह अभिनय करती हैं, तो आपको बस ऐसा महसूस होगा कि आप मॉनिटर से नजर ही न हटाएं।”

कलाकारों के बीच का सौहार्द्र, प्रोडक्शन का मुख्य आकर्षण प्रतीत होता है। सई ने आगे निमिषा सजयन और गजराज राव जैसे अभिनेताओं के साथ सहयोग करने के लिए अपने उत्साह को व्यक्त किया, और आखिरकार उनके के साथ काम करने का मौका मिलने पर अपनी खुशी ज़ाहिर की । “गजराज सर और मैं कई सालों से एक साथ काम करने की कोशिश कर रहे थे और जब मुझे उनके ‘डब्बा कार्टेल’ में शामिल होने के बारे में पता चला, तो मैं खुशी से उछल पड़ीं। वह एक शानदार अभिनेता हैं और उनके साथ काम करना बहुत अच्छा रहा। मैं ‘डब्बा कार्टेल’ के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहीं हूं। यह मजेदार और अद्भुत होने वाला है!”

साई ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ अपने चल रहे जुड़ाव पर भी विचार साझा किया। प्रोडक्शन हाउस को “बेहद पेशेवर, अनुशासित” बताते हुए उन्होंने शूटिंग स्थान की परवाह किए बिना टीम द्वारा किए गए सहज समन्वय और नियंत्रण की प्रशंसा की। “उनके साथ काम करनेंका अनुभव बहुत ही शानदार था और मैं उनके साथ दोबारा काम करना चाहूंगी। इस साल, एक्सेल के साथ मेरे असोसिएशन ने मेरे करियर में एक आशा की किरण जोड़ दी है क्योंकि यह सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक है और मैं उन सभी प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रही हूं जो उनके साथ शूट किया गया है और मुझे उनके रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है स्वाभाविक रूप से, यह मेरे पसंदीदा प्रोडक्शन हाउस में से एक बन गया है।”

अपने नेटफ्लिक्स वेंचर के अलावा, सई फिलहाल मराठी फिल्म ‘श्रीदेवी प्रसन्ना’ की सफलता का आनंद ले रही हैं, जो एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करती है जो सिनेमा और ओटीटी स्पेस के बीच सहजता से बदलाव लाती हैं। ‘डब्बा कार्टेल’ के लिए बढ़ती प्रत्याशा और उनकी हालिया प्रोजेक्ट की बढ़ती सफलता के साथ, सई का करियर सफलता की ऊंचाईयों को छू रहा है।

Anil Mishara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button