Ro. No :- 12697/ 50

Follow Us Image
रायपुर

वीआइपी रोड स्थित हाइपर क्लब में आधी रात को गोलीकांड में पुलिस हुई सख्‍त : रोहित तोमर का होगा जिला बदर, विकास के पिस्टल का लाइसेंस किया जाएगा रद

छत्तीसगढ उजाला

 

रायपुर (छत्तीसगढ उजाला)। राजधानी रायपुर के वीआइपी रोड स्थित हाइपर क्लब में शनिवार आधी रात को गोली चलने के बाद अब पुलिस सख्त हो गई है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। अब उन पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। रोहित तोमर पर पुलिस के रिकार्ड के नौ मामले दर्ज हैं। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का निगरानी गुंडा बदमाश है।

अब पुलिस उस पर जिला बदर की कार्रवाई करेगी। पुलिस ने उसकी तैयारी शुरू कर दी। अपराध लिस्ट तैयार कर फाइल कलेक्टर को सौंपी जाएगी, जिसके बाद जिला बदर की कार्रवाई होगी। वहीं, विकास अग्रवाल के पास से जब्त लाइसेंसी पिस्टल का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई होगी। विकास पर दुष्कर्म जैसे मामले दर्ज हैं। दोनों एक दूसरे के दोस्त भी हैं।
यह हुआ था उस रात
हाइपर क्लाब में शनिवार की रात लगभग 10 बजे विकास अग्रवाल और रोहित तोमर अपने साथियों के साथ पहुंचे। क्लब के अंदर का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें दो डांस कर रहे हैं। विकास नीचे की लाबी में है वहीं रोहित ऊपर खड़े होकर डांस कर रहा है। वहीं, उन दोनों के बीच बाद विवाद शुरू हुआ। पार्टी खत्म होने के बाद दोनों बाहर निकले। एक युवती के साथ पुराने प्रेम-प्रसंग को लेकर विवाद शुरू हुआ। वह लड़की भी क्लब में थी।

दरअसल जो लड़की पहले विकास की प्रेमिका हुआ करती थी वह रोहित के साथ थी। दोनों दोस्त थे। एक साल से उनके बीच विवाद चल रहा था। कई बार आमन-सामना भी हुआ। दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी भी दी थी। शनिवार को दोनों का सामना हुआ गुस्से में आकर रोहित तोमर ने अपने गुर्गों के साथ विकास अग्रवाल की एसयूवी के सारे कांच और दरवाजे तोड़ दिए। इसी दौरान विकास अग्रवाल ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से रोहित तोमर पर फायर कर दिया।
रायपुर एएसपी लखन पटले ने कहा, दोनों के पुराने रिकार्ड निकाले जा रहे हैं। रोहित पर नौ मामले दर्ज हैं। आने वाले समय में जिलाबदर की कार्रवाई की जाएगी। वहीं विकास के गन का लाइसेंस निरस्त करने कार्रवाई होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button