मध्यप्रदेश

*मध्यप्रदेश फतेह के लिए चंबल में मोदी अलख शुरू……..* __________________ *पीएम मोदी के विजय का मंत्र लेकर कूदे मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री राकेश शुक्ला…….*

छत्तीसगढ़ उजाला
*भिंड/ग्वालियर/भोपाल। देश की रंग बिरंगी होली के पूर्व 3 मार्च को मोदी कैबिनेट की आखिरी यानी कि 2024 अंतिम बैठक होनी है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी देश में फिर भाजपा का जीत का मंत्र फूकेंगे। वही मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनावो को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सैनिको ने अपने-अपने क्षेत्र में मोर्चा संभाल लिया है। जिसकी शुरुआत ग्वालियर चंबल इलाके के भिंड लोकसभा सीट से हो गई है।


भिंड लोकसभा सीट के मेहगांव से विधायक और मध्यप्रदेश में मंत्री राकेश शुक्ला ने लोकसभा जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। प्रत्याशी तो भाजपा का कमल ही होगा। इस मिशन को लेकर मंत्री शुक्ला ने अपने स्वास्थ्य का ध्यान न रखते हुए पुरजोर तरीके से क्षेत्र में जनसंपर्क शुरू कर दिया है।मंत्री शुक्ला इस विषय में बताते हैं कि देश के लिए मोदी दिन-रात काम करते हैं तो फिर हम जैसे कार्यकर्ताओं के स्वास्थ्य की क्या चिंता। रामकाज कीजे बिना मोहि कहां विश्राम…… फिर भाजपा देश में 370 प्लस के साथ आए और मोदी प्रधानमंत्री बने। यह देश का हर जन मानस चाहता है।इसलिए जनमानस के बीच में जाना और मोदी अलख जगाना हमारा मिशन है।

मंत्री शुक्ल कहते हैं कि सन 2047 को हमारे देश की आजादी की सेंचुरी पूरी होगी। इसके लिए जरूरी है कि मोदी का जो विजन कांग्रेस मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए भिंड लोकसभा लंका फतह करने के लिए गिलहरी सेवा का काम करेगी।

Anil Mishara

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button