देश

रामायण के श्रीराम ने आदिपुरुष फिल्म को बताया- हॉलीवुड कार्टून

Arun Govil On Adipurush: नई दिल्ली. रामानंद सागर की रामायण में प्रभु श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने आदिपुरुष को ‘हॉलीवुड की कार्टून’ बताया है। गौरतलब है कि इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ है। इस फिल्म के सीन से लेकर इसमें किए गए डायलॉग को लेकर निर्माताओं की काफी ट्रोलिंग हो रही है।

अरुण गोविल ने आदिपुरुष फिल्म को लेकर साधा निशाना

इस बीच रामानंद सागर की रामायण में प्रभु श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने अब निर्देशक ओम राउत की आदिपुरुष पर निशाना साधा है। उन्होंने इस फिल्म को ‘हॉलीवुड की कार्टून’ बताया है। गौरतलब है कि यह फिल्म उनके लोकप्रिय धारावाहिक का मॉडर्नाइज वर्जन है। फिल्म में प्रभास राघव की भूमिका में है। वहीं, कृति सेनन जानकी की भूमिका में है। सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। वहीं, इस फिल्म के हिंदी वर्जन के डायलॉग मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं। इस फिल्म के रिलीज से ही इसे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

आदिपुरुष के डायलॉग पर भी लगाया प्रश्नचिन्ह

अरुण गोविल ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने यह फिल्म देखी तो नहीं है लेकिन टीजर रिलीज होने के बाद उन्होंने निर्माताओं को कुछ सुझाव दिए थे। उन्होंने कहा था कि रामायण से फिल्म की तुलना करना सही नहीं है। उन्होंने आदिपुरुष के डायलॉग पर भी प्रश्न चिन्ह लगाए हैं। अरुण गोविल ने न्यूज चैनल से कहा, “हम पिछले कई वर्षों से जिसे प्रेम करते हैं, पसंद करते हैं। उसमें क्या खराबी है। उसमें बदलाव करने की क्या जरूरत है। मुझे लगता है टीम को भगवान राम या सीता में पूरा विश्वास नहीं है। इसी के चलते, उन्होंने यह बदलाव किए हैं।”

ALSO READ

इस बीच टी-सीरीज और फिल्म के संवाद लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला ने भी इसमें बदलाव के सुझाव दिए हैं। वहीं, टी-सीरीज ने एक वक्तव्य जारी कर कहा है, “कुछ डायलॉग को हम फिल्म के अनुरूप बदलने का प्रयास कर रहे हैं। अगले कुछ दिनों में वह सिनेमाघरों में दिखाई देने लगेंगे। यह हम तब कर रहे हैं, जब बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छा व्यवसाय किया है। हम मानते हैं कि दर्शकों की भावनाओं से बड़ा कुछ नहीं होता।”

Virat Kohli Net Worth: विराट कोहली की नेटवर्थ पहुंची 1000 करोड़ के पार, इंस्टा पोस्ट के लेते हैं 8.9 करोड़ रुपए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button