Ro. No :- 12697/ 50

Follow Us Image
बिलासपुर

*जिले में पुलिस कप्तान ने की बड़ी सर्जरी आठ थाना प्रभारी हुए इधर से उधर, टीई कमला पुसाम को मिली कोतवाली की जवाबदारी तो प्रदीप आर्य सिविल लाइन में यथावत*

छत्तीसगढ़ उजाला

 

बिलासपुर (छत्तीसगढ़ उजाला)। बिलासपुर पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह ने मंगलवार को तबादला आदेश जारी कर आठ निरीक्षकों के प्रभार में बदलाव किया है। साथ ही दो एसआइ का भी तबादला किया गया है।
एसपी संतोष कुमार ने मंगलवार को जारी आदेश में निरीक्षक उत्तम साहू को कोतवाली थाने से हटाकर यातायात थाने में पदस्थ किया है। उनकी जगह पर तोरवा थाना प्रभारी कमला पुसाम कोतवाली थाने की कमान संभालेंगी। पुलिस लाइन में पदस्थ निरीक्षक अंजना केरकेट्टा को तोरवा थाना प्रभारी बनाया गया है। निरीक्षक दामोदर मिश्रा को तखतपुर थाने का प्रभार संभालेंगे।

तखतपुर थाने की कमान संभाल रहे सुम्मत साहू को शिकायत शाखा में अटैच किया गया है। निरीक्षक विवेक पांडेय को यातायात से हटाकर बेलगहना चौकी का प्रभारी बनाया गया है। वहीं, बेलगहना की कमान संभाल रहे निरीक्षक अनिल अग्रवाल अब तारबाहर थाना प्रभारी होंगे। निरीक्षक विजय चौधरी को तारबाहर थाने से हटाकर यातायात थाने भेजा गया है। एसआइ राज सिंह को तखतपुर थाने से हटाकर जुनापारा चौकी का प्रभारी बनाया गया है। पचपेड़ी थाने में पदस्थ एसआइ पीलूराम मंडावी को तखतपुर थाने में भेजा गया है।

एसपी संतोष कुमार सिंह ने एक दूसरे आदेश में आठ एएसआइ समेत 68 पुलिसकर्मियों को इधर-उधर किया है। इसमें एसीसीयू के कई जवानों को थाने में पदस्थ किया गया है। इसके साथ ही उन्हें एसीसीयू में संलग्न रखा गया है। मंगलवार को जारी आदेश में केंदा पुलिस सहायता केंद्र का भी प्रभार बदला गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button