देश

मौलाना ने झाड़फूंक के बहाने महिला का किया गैंगरेप, वीडियो बना धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

Latest National News : गोण्डा . गोंडा के परसपुर थानाक्षेत्र में झाड़-फूंक के नाम पर महिला के साथ दरिंदगी का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक तथाकथित मौलाना ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। गैंगरेप करने बाद उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मौलाना महिला से धर्म परिवर्तन करके शादी करने का दबाव बनाने लगा।

वहीं जब महिला ने शादी करने से मना किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ फिर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म करने के मुख्य आरोपी तथाकथित मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

परसपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली विवाहित महिला ने परसपुर थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि मेरे पति दिमागी रूप से बीमार रहते हैं और विकलांग हैं। महिला तथाकथित मौलाना के पास झाड़-फूंक के लिए गई, जहां मौलाना कल्लू उर्फ मुजफ्फर अली ने पति को इलाज के नाम पर झाड़-फूंक किया। इसी दौरान नशील पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता के साथ करता रहा दुष्कर्म

सामूहिक दुष्कर्म करके तथाकथित मौलाना ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया। आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाने लगा। बार-बार पीड़िता के साथ तथाकथित मौलाना दुष्कर्म करता रहा।

गिरफ्तार हुआ मौलाना

परसपुर पुलिस ने पीड़ित विवाहित महिला की तहरीर पर तथाकथित मौलाना कल्लू उर्फ मुजफ्फर अली सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मुख्य आरोपी तथाकथित मौलाना कल्लू उर्फ मुजफ्फर अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस कर रही है।

बाकी आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

इस पूरे सनसनीखेज मामले पर सीओ कर्नलगंज नवीना शुक्ला ने बताया कि एक विवाहिता महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। मुकदमा दर्ज करके मुख्य आरोपी कल्लू उर्फ मुजफ्फर अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार पुलिस टीमों द्वारा दबिश दी जा रही है।

Anil Mishara

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button