देश

हज यात्रियों ने काबा में मांगी BJP और RSS की बर्बादी की दुआ?, देखें वीडियो

Kaaba Viral VIDEO: लखनऊ. मुस्लिम समाज के सबसे पवित्र स्थान काबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो भारत से हज करने गए यात्रियों का बताया जा रहा है। इस वीडियो को योगी सरकार में अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री रहे मोहसिन रजा ने ट्वीट किया है।मोहसिन रजा का दावा है कि हज के दौरान भाजपा और आरएसएस के नाश के लिए दुआएं मांगी जा रही हैं। मोहसिन ने वीडियो को पीएम मोदी और सीएम योगी समेत तमाम लोगों को टैग करते हुए इसकी जांच की मांग की है। उन्होंने यह भी लिखा है कि पवित्र जगह पर इस तरह की हरकत करने वालों की नागरिकता समाप्त कर इनकी मानसिकता वाले देश भेज देना चाहिए।

मुस्लिम समाज के सबसे पवित्र स्थान काबा में इन दिनों हज यात्रा हो रही है। भारत से भी हजारों की संख्या में हज के लिए मुस्लिम समाज के लोग वहां गए हैं। हज यात्रा के तमाम वीडियो लोग शेयर कर रहे हैं। इन वीडियो में लोग अपने देश और अपने परिवार समाज के लिए दुआएं मांगते दिखाई दे रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो में देश की सत्ता संभाल रही भाजपा और आरएसएस की बर्बादी के लिए दुआएं मांगी जा रही हैं।

ALSO READ

बर्बादी की दुआ मांगने वाले इसी वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए मोहसिन रजा ने लिखा कि हज जैसी पवित्र यात्रा और काबा जैसे मुक़द्दस स्थान पर भी देश विरोधी विदेशी ताकतों के हाथ के खिलौने ये चंद लोग जिन्होंने अपनी नकारात्मकता वाली सोच का प्रदर्शन किया है। ये लोग देश की भाजपा सरकार और आरएसएस के नाश की बद्दुआ कर रहे हैं।

मोहसिन रजा ने लिखा कि मैं भारत सरकार से मांग करता हूं कि इन लोगों की जांच हो। इनके पीछे छिपे हुए लोगों और संगठनों की जांच हो और ऐसे लोगों और संगठनों के विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। इनकी नागरिकता समाप्त करते हुए इन्हें इनकी मानसिकता वाले देश भेज देना चाहिए। मोहसिन ने अपने ट्वीट को पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी के साथ ही भाजपा और भाजपा संगठन से जुड़े लोगों को टैग किया है।

Bageshwar Dham News : बाबा बागेश्वर के पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार नोएडा में सजेगा, 12 करोड़ का खर्च,50 लाख लोग आएंगे कथा सुनने

Anil Mishara

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button