छत्तीसगढ

ब्रेकिंग न्यूज़ : महादेव ऐप के कारोबार से आई इनकम पर हिसाब किताब रखने वाला नीतिश दीवान गिरफ्तार..पढ़ें सीजी उजाला में पूरी खबर

छत्तीसगढ़ उजाला रायपुर●

दिल्ली एयरपोर्ट से रविवार को नीतिश दीवान गिरफ्तार हो गया। दुबई जाने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचा था। नीतिश के खिलाफ एलओसी जारी की गई थी। इस लिए जैसे ही दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पकड़ लिया। इसकी सूचना प्रवर्तन निदेशालय को दी। रायपुर से रातोंरात ईडी की टीम दिल्ली के लिए रवाना हुई। आज उसे लेकर रायपुर दफ्तर पहुंचे है। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। नीतिश ने कई बड़े नेताओं के नाम को उजागर किया है।

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) अब एक्शन में आ गई है। ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए दुबई में बैठा सौरभ चंद्राकर के महादेव ऐप के कारोबार से आई इनकम पर हिसाब किताब रहने वाले भिलाई के वैशाली नगर निवासी नीतिश दीवान को गिरफ्तार कर लिया है। तीन साल के बाद नीतिश भारत में आया था। वापस दिल्ली एयरपोर्ट से दुबई जाने की तैयारी में था। लुकआउट नोटिस जारी होने के कारण इसे दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी ने गिरफ्तार कर लिया।

सोमवार सुबह 5 बजे उसे ईडी की टीम लेकर रायपुर कार्यालय लाई है। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि इसका भाई हर्षित दीवान भी इस समय दुबई में महादेव ऐप के संचालक सौरभ चंद्राकर का राइटहैंड है। जानकारी के मुताबिक नीतिश ने ईडी के अधिकारियों के सामने ऐसे लोगों के नाम लिए, जिससे ईडी के अधिकारी भौचक रह गए। आगे की कार्रवाई के लिए नई दिल्ली से अनुमति लेने के लिए अधिकारी रायपुर से निकल गए।पहले चरण के मतदान के बाद बड़े पैमाने पर प्रदेश में नेताओ व अफसरों की गिरफ्तारी हो सकती है।कई लोग ईडी के राडार में पहले से है।

●फ़िल्म जगत के आइफा अवार्ड के आयोजन में नीतीश दीवान ने बांटा था आइफा अवार्ड●

जानकारी के मुताबिक नीतीश दीवान वह शख्स है जिसने आईफा अवार्ड में फिल्म इंडस्ट्रीज के बड़ी हस्तियों को अवार्ड वितरित किया है। महादेव ऐप के संचालक सौरभ चंद्राकर के दोनों दीवान भाई बहुत ही करीब है। सौरभ चंद्राकर के कोर कमेटी का मेंबर भी है। दीवान पैनल भी ऑपरेट करता है।बड़े पैमाने पर दीवान बंधु महादेव एप का कारोबार सम्हालते है।

Anil Mishara

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button