मनोरंजन

No Entry 2 और Bhool Bhulaiyaa 3 से पत्ता कटने पर सलमान-अक्षय हो गए थे परेशान

नई दिल्ली। सलमान खान और अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में शामिल हैं। बॉक्स ऑफिस पर दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों का रिकॉर्ड बनाया और राज किया। हालांकि, फिर सलमान खान और अक्षय कुमार को हिट फिल्म की फ्रेंचाइजी से बाहर कर दिया गया। खिलाड़ी कुमार को भूल भुलैया तो सलमान को नो एंट्री के सीक्वल में शामिल नहीं किया गया।

जब भूल भुलैया और नो एंट्री के सीक्वल में दोनों स्टार्स की जगह दूसरे एक्टर्स को लेने का एलान किया गया, तो सलमान और अक्षय के फैंस परेशान हो गए। ऐसे में फैंस के मन ये भी सवाल आया कि दोनों एक्टर्स जरूर इस रिप्लेसमेंट से नाराज हुए होंगे।

अक्षय से है अनीस की गहरी दोस्ती

अनीस बज्मी ने ऐसे में अब बताया है कि सच क्या है, जो  नो एंट्री 2 और भूल भुलैया 3 का दोनों का डायरेक्शन कर रहे हैं। रेट्रो लेहरे के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्हें अक्षय कुमार बहुत पसंद हैं। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी की दो सबसे खास और खूबसूरत फिल्में अक्षय के साथ हैं, जो सिंह इज किंग और वेलकम हैं।

भूल भुलैया 2 में अक्षय को लेना चाहते थे अनीस

फिर उन्होंने बताया कि वे हमेशा से भूल भुलैया फ्रेंचाइजी में अक्षय को लेना चाहते थे, लेकिन मेकर्स किसी और को कास्ट करना चाहते थे थे। फिर उन्होंने बताया कि अक्षय एक बहुत बड़े स्टार हैं और ऐसी बात उन्हें परेशान नहीं करती है। उन्हें फिल्म में न लेना मेकर्स और उनकी टीम का नुकसान है, न कि एक्टर का।

सलमान को नहीं पड़ता फर्क

अनीस बज्मी ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि वो भी उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। डायरेक्टर ने जानकारी दी कि अब तक उन्होंने नो एंट्री 2 के बारे में सलमान से बात नहीं की। अनीस का मानना है कि अगर नो एंट्री 2 में सलमान को रिप्लेस होने से कोई दिक्कत होती तो वह उनसे जरूर बात करते, लेकिन उन्होंने अब तक कुछ नहीं कहा है। इसका मतलब है कि सलमान को नो एंट्री 2 में उनके न होने से कोई परेशानी नहीं है।

News Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button