बिलासपुर संभाग

सड़क हादसे में घायल आरक्षक का एटीएम, मोबाइल उठा ले गए चोर, होश आने पर बताया कि बाइक से हुई थी दुर्घटना

छत्तीसगढ़ उजाला

 

बिलासपुर (छत्तीसगढ़ उजाला)। बिलासपुर के कोनी रोड में एग्रीकल्चर कालेज के पास सड़क हादसे में आहत आरक्षक का मोबाइल और एटीएम चोरों ने पार कर दिया। हादसे के बाद आरक्षक बेहोश थे। होश आने पर उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल के चालक ने उनको टक्कर मारी थी। आरक्षक के स्वजन ने घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सकरी क्षेत्र के नेचर सिटी में रहने वाले जितेंद्र मिश्रा पुलिस विभाग में आरक्षक हैं। उनकी पोस्टिंग कोतवाली थाने में है। 13 मार्च की रात वे किसी काम से कोनी की ओर गए थे।

कोनी रोड में एग्रीकल्चर कालेज के पास मोटरसाइकिल के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उनकी बााइक को टक्कर मार दी। हादसे में वे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें सिम्स में भर्ती करा दिया। इस बीच उनकी पहचान नहीं हो सकी थी। दो दिनों तक घर नहीं पहुंचने पर स्वजन उनकी तलाश कर रहे थे। स्वजन ने सिम्स में उनकी पहचान की। इसके बाद उन्हें अपोलो में भर्ती कराया। अपोलो में उपचार के बाद उन्हें होश आया। आहत ने स्वजन को बताया कि उनके पास उनका मोबाइल और एटीएम भी था। दुर्घटना के बाद पुलिस को ये सामान नहीं मिला है। आहत ने आशंका व्यक्त करते हुए चोरी की शिकायत दर्ज करने कहा। इस पर आहत के भाई ने घटना की शिकायत कोनी थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

दो दिन तक तलाश करते रहे स्वजन:

आहत आरक्षक को पुलिसकर्मियों ने ही अस्पताल में भर्ती कराया था। इसके बाद भी उनकी पहचान नहीं हो सकी थी। इधर दो दिन तक ड्यूटी में नहीं आने पर कोतवाली पुलिस उसके घर में जाकर जानकारी ली। इसके बाद स्वजन के साथ उसकी तलाश करने लगे। सिम्स में अज्ञात आहत की जानकारी होने पर स्वजन अस्पताल पहुंचे। तब उनकी पहचान हो सकी।

Related Articles

Back to top button