07 Jan 2018

पैड मैन बेफ़िक्र : 25 जनवरी को ही होगी रिलीज़, चाहे सामने पद्मावती हो या नहीं

By EditorEntertainment

मुंबई | अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैड मैन के निर्माता 25 जनवरी को ही अपनी फिल्म रिलीज़ करने के निश्चय पर दृढ़ हैं, भले ही उस दिन पद्मावती रिलीज़ हो या नहीं।

बता दें कि सस्ते और हाइजेनिक सैनिटरी नैपकिंस बनाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की कहानी पर बनी पैड मैन पहले 26 जनवरी को आने वाली थी लेकिन चार दिन पहले रिलीज़ डेट को एक दिन पहले यानि 25 जनवरी कर दिया गया। इस बीच दो दिनों से इस तरह की ख़बरें आ रही थीं कि फिल्म पद्मावत (अगर सेंसर की शर्त मानी गई तो) 25 जनवरी को रिलीज़ होगी। हालांकि निर्देशक संजय लीला भंसाली या प्रोड्यूसर वायकॉम 18 ने इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की है। इस बीच पैड मैन के निर्माताओं में से एक प्रेरणा अरोड़ा ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया है कि उन्हें 25 जनवरी को पदमावती के रिलीज़ की कोई जानकारी नहीं है। बॉक्स ऑफ़िस पर ऐसे किसी टकराव के बारे में अभी उन्हें कुछ पता नहीं है लेकिन ये जरूर बता सकती हैं कि पैड मैन अपने घोषित दिन 25 जनवरी को ही आएगी। उन्होंने कहा कि पद्मावती बड़ी महत्वपूर्ण फिल्म है और उसे जल्द ही रिलीज़ होना चाहिए। वो भी देखने जाएंगी। डेट इस फिल्म के निर्माता को ही करने का हक़ है। उधर पद्मावती के 9 फरवरी को रिलीज़ किये जाने की ख़बर पर उस दिन रिलीज़ हो रही सोनू के टीटू की स्वीटी के निर्देशक लव राजन ने कहा है कि पद्मावती जैसी बड़ी फिल्म के साथ वो अपनी फिल्म रिलीज़ करने का खामियाज़ा नहीं भुगतेंगे। अगर पद्मावती 9 फरवरी को आती है तो वो अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट बदल लेंगे।

उधर भंसाली और वायकॉम 18 की तरफ़ से पद्मावती की रिलीज़ डेट पर चुप्पी बनाये रखी गई है और इस बारे में कोई भी ऑफिशियल कमेंट्स नहीं दिए जा रहे हैं। अभी तक ये भी नहीं बताया गया है कि सेंसर कि वो पांच शर्तें मंजूर कर ली गई हैं या नहीं जिसके तहत उन्हें सेंसर का सर्टिफिकेट दिया गया है।

Tag : Padman Akshay Film

Search News

Subscribe our News

Total Visits

2,022,437