03 Dec 2019

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का आगमन, हेलीपैड से लेकर गांव के कोने कोने तक सुरक्षा

By EditorPolitical

उत्तरप्रदेश |
बहोर गांव में कोने कोने में रहेगी पुलिस की नजर मुख्यमंत्री को पत्रक देने के बहाने कई संगठन कर सकते विरोध 1000 अधिकारियों एवं पुलिस कर्मी को लगाया जाएगा सुरक्षा का पूरी तरह से ध्यान रखा जा रहा है.

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 3 बजे भलुअनी क्षेत्र के बहोर गांव आएंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए सोमवार को दिनभर डीएम अमित किशोर और एसपी डॉ.श्रीपति मिश्र आलाधिकारियों के साथ गांव में सुबह से ही डटे रहे। जिलाधिकारी ने पुरोहित रामानुज त्रिपाठी के परिजनों से मिलने के साथ हर एक बिंदु का अवलोकन किया। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में एक अपर पुलिस अधीक्षक, छह सीओ, 15 एसओ, 100 दरोगा, 500 सिपाही, 100 महिला सिपाही और दो कंपनी पीएसी तैनात की गई है।

हेलीपैड से लेकर पुरोहित के घर तक कोने कोने पर सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया हैं।
मुख्यमंत्री तकरीबन तीन बजे के बाद बहोर गांव पहुंचेंगे। भलुअनी विकास खंड में पहली बार किसी गांव में मुख्यमंत्री का आना हो रहा है। इसे लेकर लोगों में उत्सुकता है। प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी तैयारी में कोई कमी न रह जाए, इसे लेकर काफी चौकन्नें हैं। उधर खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिला है कि कुछ संगठन के लोग पत्रक देने के बहाने मुख्यमंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर सकतें है। इसकी भनक मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों की बेचैनी बढ़ गई है। अधिकारी ऐसे लोगों को रोकने की रणनीति बनाने में जुटे हैं।

हेलीपैड के आसपास से हटवाए गए पेड़
भलुुअनी। क्षेत्र के बहोर गांव में सीएम के तय कार्यक्रम को लेकर महकमा उड़न खटोला उतारने के लिए पंचायत भवन स्थित मैदान में हेलीपैड बनवाया है। क्षेत्रीय वन अधिकारी राणा प्रताप सिंह कर्मियों के साथ पेड़ों की डालियां आदि की साफ-सफाई कराया। लोग यह भी बता रहे हैं कि हेलीपैड के समीप नीम का पेड़ होने से अड़चन आ रही थी। जिसे विभाग ने कटवा दिया है।

Tag : ।।

Search News

Subscribe our News

Total Visits

2,102,737