03 Dec 2019

पुलिस कर्मी समेत तीन गिरफ्तार, एचआरटीसी चालक को पीटा

By EditorTaaza Khabar

बिलासपुर |
बिलासपुर जिला के नम्होल में एचआरटीसी बस चालक के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने पंचायत प्रधान और पुलिस कर्मी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के लिए तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मंगलवार शाम को धुंदण पंचायत प्रधान प्रेम चंद, राजकुमार और जितेंद्र कुमार ने बिलासपुर से डाबर के लिए चलने वाली सरकारी बस (एचपी69-3927) के चालक भूरी लाल के साथ मारपीट की। भूरी लाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीनों आरोपियों ने नम्होल बस अड्डे पर कार (एचपी 03 टी 4313) खड़ी की थी। बस चालक ने भी वहां बस लगा दी। बस को किनारे करने के लिए चालक ने पंचायत प्रधान से गाड़ी साइड करने को कहा। इसे लेकर प्रेम चंद और उसके साथियों ने बस चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी।

पीड़ित चालक ने बताया कि बस चलने का समय शाम 7.32 का है। घटना के समय बस में 25 सवारियां थीं। तीनों आरोपियों ने उससे मारपीट की और अपने रुतबे की धमकी दी। पुलिस ने भादंसं की धारा 353, 323, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एचआरटीसी ड्राइवर यूनियन बिलासपुर के प्रधान सुखदेव ने कहा कि पुलिस मामले में उचित कार्रवाई करे। पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा ने कहा कि मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।

Tag : ।।

Search News

Subscribe our News

Total Visits

2,102,737