26 Nov 2019

फिल्म ABCD की ये एक्ट्रेस हो गई थी शराब और ड्रग्स की आदी, बोलीं- घंटों बैठ रोती थी

By EditorEntertainment

मुंबई | फिल्म ABCD से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब, डांस रियलटी शो झलक दिखलाजा में जज भी रह चुकी हैं। लॉरेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में लॉरेन ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा कर सबको चौंका दिया है।
रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी 2 में काम करने के बाद लॉरेन गॉटलिब की मौजूदगी पर्दे से कम होती गई। फिर एक समय बाद वो पूरी तरह से गायब हो गईं। वो सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के संपर्क में थीं। हाल में मुंबई मिरर से हुई बातचीत में लॉरेन में बताया कि वह अंदर से बुरी तरह से टूट चुकी थीं। वह लोगों को ऐसे दिखा रही थीं कि जैसे वह बहुत खुश हों लेकिन ये सच्चाई नहीं थी। वह काफी दुखी और परेशान थीं। इन्हीं परेशानियों के चलते लॉरेन नशा करने लगी थीं। एल्कोहल और ड्रग्स उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गया था।

इन सब चीजों से खुद को बाहर निकालने के लिए लॉरेन ने थेरपिस्ट का सहारा लिया। वह लॉस एंजेलिस भी गईं और 8 महीने तक सबसे दूर रहीं। लॉरेन ने किताबें पढ़ीं, मेडिटेशन किया और दो साल बाद खुद को इससे बाहर निकलने में सफलता पाई। लॉरेन को ऐसा लगा जैसे कि उनका नया जन्म हुआ हो।

Tag : ।।

Search News

Subscribe our News

Total Visits

2,102,737