14 Nov 2019

मुख्य सचिव के साथ कंमिश्नर, कलेक्टर, सीईओ की बैठक शुरू, जिलों के हर कार्यो की होगी समीक्षा:

By EditorTaaza Khabar

रायपुर |

सिविल लाइन स्थित न्यू सर्किट हाउस में प्रदेश के मुख्य सचिव आर पी मंडल के साथ कमिश्नर, कलेक्टर और जिला पंचायत के सीईओ की बैठक शुरू हो गई है। मुख्य सचिव आर पी मंडल के साथ सचिव मनोज पिंगुआ, जीएडी के सचिव डा0 कमलप्रीत सिंह, पीसीसीएफ राकेश चतुर्वेदी हैं।बैठक निर्धारित समय पर ही शुरू हो गयी थी।नये मुख्य सचिव आर पी मंडल की अधिकारियो की यह पहली बैठक है।

जिला स्तरीय समीक्षा बैठक में धान खरीदी की समीक्षा करते हुए सीएस मंडल ने अफसरों से दो टूक कहा कि अवैघ धान ढुलाई पर कड़ी नजर रखना है। सीमावर्ती इलाकों के चेकपोस्ट की निगरानी की जाए। उन्होंने कोचियो और बिचौलियों के खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। मंडल ने कलेक्टरों को ताकीद कि….25 सौ रुपए में धान खरीदने वाला छत्तीसगढ़ पहला राज्य है, सुनिश्चित करें कि इसका लाभ राज्य के किसानों को ही मिलें।

उन्होंने साफ-सफाई पर विशेष जोर देते हुए कहा कि सड़कों के रखरखाव पर भी अफसर ध्यान दें। मुख्य सचिव ने कमिश्नरों से कहा कि लोक सेवा गारंटी अधिनियम के अंतगर्त प्रकरण के निबटारे की निरंतर समीक्षा करें।
प्रदेश की बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर भी मुख्य सचिव सजग दिख रहे है।उन्होंने सड़क चौड़ीकरण को लेकर अपने बंगले की बाउंड्रीवाल को भी दो दिन पूर्व तोड़वाया था।


रिपोर्ट
अमित चौहान
रायपुर

Tag :

Search News

Subscribe our News

Total Visits

2,103,437