12 Nov 2019

हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन की विशेष पहल: :समाज के हर बेरोजगारों को रोजगार देकर एक सूत्र में बांधना:

By EditorTaaza Khabar

दिल्ली |

रोजगार ही रोजगार की बात पर जोर देकर लोगो को एक एक सूत्र में बांधना।समाज के हर वर्ग को इसी सूत्र से जोड़ना है।आज भी देश में बहुत बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार है।हर वर्ष शिक्षण संस्थाओं से बड़ी संख्या में छात्र पढ़कर निकलते है।उनको रोजगार की बहुत ज्यादा आवश्यकता है।इन्ही सब बातों को लेकर हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन(Regd) अपने माध्यम से लोगों को रोजगार देने के कार्य पर जोर देता है।

आप सभी समस्त भारतवर्ष के भाई बहनो ,दोस्तो के लिए खुशखबरी ,हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन(Regd)जिसका उद्देस्य हिंदुत्व पर जोर देते हुए सभी समाज के लोगो को एक सूत्र में पिरोने का है,एक मंच पर सभी सर्वजातीय समाज के लोगो को लाना है।इस उद्देस्य के लिए आप सभी का सहयोग एवं आशीर्वाद के साथ साथ आप सभी का साथ भी चाहिए है।हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन ने सबसे पहले पहल करते हुए आप सभी समाज के लोगो के लिए रोजगार के रूप में उन सभी बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध करवाना है ,जो इसके लिए हकदार है।


इस उद्देस्य हेतु आप सभी अपना प्रोफाइल एवं फ़ोटो रजिस्ट्रेशन करके हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन की ईमेल आई डी पर सेंड कर सकते है।

सहयोगी संस्थाओ के तौर पर रघुकुल ट्रस्ट,हिमांजली फाउंडेशन,एआर फाउंडेशन,कोंनेक्स इंफोटेक,पिक्सल प्रो प्रोडक्शन ,बालाजी फिल्म्स इंडिया,तथास्तु इंडिया, डांस स्टेप एन्ड फिटनेस पॉइंट, एवं जय माँ भवानी वेलफेयर सोसाइटी का साथ हमेशा रहेंगा।

इसके साथ साथ मीडिया पार्टनर के तौर पर
क्राइम9न्यूज़,सीजी उजाला,समाचार24 प्लस,दैनिक सवेरा,एवं एक्शन इंडिया न्यूज़पेपर का सहयोग एवं साथ हमेशा हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन के साथ रहेंगा।

रिपोर्ट
आदेश शर्मा
नई दिल्ली

Tag :

Search News

Subscribe our News

Total Visits

2,103,437