09 Nov 2019

"केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से की फोन पर चर्चा,राज्य के हालात की ली जनाकारी"

By EditorTaaza Khabar

रायपुर |

अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को फोन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से चर्चा कर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केन्द्रीय गृहमंत्री को बताया कि छत्तीसगढ़ में स्थिति पूरी तरह शांतिपूर्ण है। राज्य सरकार पूरी तरह चौकन्नी है, उन्होंने केन्द्रीय गृहमंत्री को आश्वस्त किया कि शांति व्यवस्था पूरी तरह कायम रहेगी।

इसके लिए राज्य शासन द्वारा लगातार निगरानी की जा रही है।बता दें कि अयोध्या विवाद के संभावित फैसले की संवेदनशीलता को देखते हुए प्रदेश में जगह-जगह अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। मुख्यमंत्री ने भी प्रदेशवासियों से आपसी सद्भाव और शांति बनाए रखने की अपील की है।


बलरामपुर प्रवास पर गए मुख्यमंत्री भूपेश ने फोन पर मुख्य सचिव आरपी मंडल और डीजीपी डीएम अवस्थी से बातकर स्थितियों की समीक्षा की और सर्तकर्ता बरतने के निर्देश दिए हैं। वहीं खुफिया तंत्र को भी पुख्ता करने को कहा। डीजीपी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पुलिस महानिरीक्षकों और पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक कर संभावित परिस्थितियों पर चर्चा की। उन्होंने सभी अधिकारियों को चौकन्ना रहने और पुलिसकर्मियों की छुट़्टी रद्द करने के निर्देश दिए हैं।


Tag :

Search News

Subscribe our News

Total Visits

2,022,537